Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के 15 साल बाद अलग हुए अमीर और किरण राव, बयान जारी कर कही ये बात

मुंबई के फिल्म जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आमिर खान और किरण राव तलाक ले रहे हैं। उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी।

शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ मिलकर बनाई थीं। उनके तलाक की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया। बता दें कि उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। उसके बाद किरण राव उनकी जिंदगी में आई थीं।

दोनों ने जारी किया संयुक्त बयान

बता दें कि आमिर और किरण ने अलग होने पर संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे।

‘लगान’ में हुई पहली मुलाकात

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आमिर ने बताया था कि उस वक्त किरण मेरे लिए सिर्फ मेरी टीम की सदस्य थीं। वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म में काम कर रही थीं। आमिर ने कहा था कि रीना से तलाक के बाद जब मैं पहली बार किरण से मिला, तब हमारी कोई खास बातचीत भी नहीं हुई थी। उस वक्त तो वह मेरी दोस्त भी नहीं थीं।

30 मिनट की कॉल से हुए थे प्रभावित

आमिर खान ने बताया था कि एक बार किरण ने उन्हें फोन किया। यह कॉल करीब 30 मिनट तक चली, जिसके बाद वह किरण को डेट करने लगे। करीब एक-दो साल तक हम ऐसे ही मिलते रहे और उसके बाद शादी करने का फैसला किया। इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया था कि वह किरण के बिना अपनी जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकते। हालांकि, अब इन दोनों के तलाक की खबर सामने आ गई है।

Exit mobile version