मेरठ: अमित शाह ने भाजपाईयों को दिलायी जीत की शपथ

अमित शाहअमित शाह
Loading...

नई दिल्ली। देश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियों को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। भाजपा कार्यसमिति के दूसरे दिन रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन से उन्हें घबराने की जरुरत नहीं है। साथ ही कहा कि आप लोग पीएम मोदी और सीएम योगी की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जायें। इस दौरान शाह ने पार्टी नेताओं को 2014 से एक सीट ज्यादा जीतने का संकल्प दिलाया।

अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं में महागठबंधन के खिलाफ भरा जोश 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया उन्होंने कहा कि महागठबंधन से उन्हें घबराने की जरुरत नहीं है। महागठबंधन से कैसे लडऩा है। यह पार्टी पर छोड़ दीजिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आप लोग गली मोहल्लों तक पहुंचिए। यदि आप लोग चट्टान की तरह खड़े होकर रहेंगे तो जीत निश्चित है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि 2019 के चुनाव का रोडमैप यूपी ही तय करेगा। अगर हम 2019 का चुनाव जीतते हैं और देश चलाने का लंबा समय मिला तो तुष्टिकरण, जातिगत भेदभाव व परिवारवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश 15 प्रतिशत जीडीपी पर पहुंच जाएगा तो हम विश्व में एक शक्ति बन जाएंगे।

पढ़ें:- सदन की गरिमा न रख पाने वाले, देख रहें पीएम बनने के सपने : राजनाथ सिंह 

बांग्लादेश घुसपैठियों को देश में नहीं रहने देंगे : अमित शाह 

इस दौरान शाह ने एनआरसी के मुद्दे को भी उठाया उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश में नहीं रहने दिया जाएगा। शरणार्थियों को पूरा सम्मान व नागरिकता मिले इसके लिए सरकार संकल्पबद्ध हैं।

सूत्रों की माने तो शाह ने प्रदेश कार्यसमिति के नेताओं से कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 से एक सीट ज्यादा यानी 74 सीटों पर जीत दर्ज करनी है। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने अपने सहयोगी ‘अपना दल’ के साथ मिलकर 73 सीट जीती थीं।

अमित शाह के स्वागत में बरसाए गए पुष्प
Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक