रायपुर: अमित शाह बोले- चुनाव कोई नेता नहीं कार्यकर्ता जिताता है….

अमित शाहअमित शाह

रायपुर। अगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरूवार को रायपुर दौरे पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनमें जोश भरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव चाहे छत्तीसगढ़ का चुनाव हो या 2019 में लोकसभा का हम अपने बूथ और शक्ति केंद्र के कार्यकर्ता के आधार पर लड़ेंगे और जीतेंगे भी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं आपको आपके अध्यक्ष के नाते कहता हूँ। चुनाव कोई नेता नहीं जीता सकता, चुनाव सिर्फ बूथ और शक्ति केंद्र का कार्यकर्ता जिताता है।

अमित शाह ने चुनावों में जीत का किया दावा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये दावा किया कि चुनाव चाहे छत्तीसगढ़ का चुनाव हो या 2019 में लोकसभा का हम अपने बूथ और शक्ति केंद्र के कार्यकर्ता के आधार पर लड़ेंगे और जीतेंगे भी। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ जन संपर्क कर अपनी विचारधारा और हमारी सरकार के कामों के साथ जोड़कर एक जनमत का निर्माण करना और उस जनमत से जनादेश का निर्माण कर सरकार बनाना और सरकार जन सेवा के लिए चलाना यही भाजपा का मंत्र है।

पढ़ें:- अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- झूठा है मूर्ख शहजादा

चुनाव नेता नहीं कार्यकर्ता जीताता है : शाह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा विचार और संगठन के आधार पर चलती है। यहाँ पर चुनाव नेताओं का नहीं होता। बल्कि मेरे बूथ के कार्यकर्ता का चुनाव होता है और बूथ का कार्यकर्ता ही ये चुनाव लड़ता है। उन्होंने ये भी कहा कि 10 सदस्यों से शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी आज पूरे विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरी है।

अमित शाह ने आगे कहा कि परिश्रम की पराकाष्ठा करके विजय प्राप्त करना ये भाजपा के कार्यकर्ताओं का स्वभाव है। मैं आपको आपके अध्यक्ष के नाते कहता हूँ चुनाव कोई नेता नहीं जीता सकता। चुनाव सिर्फ बूथ और शक्ति केंद्र का कार्यकर्ता जिताता है। कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जवाब दें कि उन्हें देश में रह रहे घुसपैठियों की चिंता है या अपने देश के नौजवानों की ?

Loading...
loading...

You may also like

भाजपा की लोकसभा चुनाव में भव्य जीत के महानायक मोदी : अमित शाह

🔊 Listen This News नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष