Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल का फाइनल मुक़ाबला देखने पत्नी संग पहुंचे अमित शाह

amit shah

amit shah

अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग-2022 का फाइनल (IPL Final) मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटन्स (RR Vs GT) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस फाइनल मैच को देखने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी अपने परिवार के साथ पहुंचे। जब राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी चल रही थी, उस वक्त अमित शाह और उनकी पत्नी सोनल शाह को बड़ी स्क्रीन पर भी दिखाया गया।

गृह मंत्री अमित शाह को जब बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया, उस वक्त ग्राउंड में मौजूद फैन्स का जोश देखने लायक था। अमित शाह ने भी फैन्स को विक्ट्री साइन दिखाया, जिसके बाद स्टेडियम में मोदी-मोदी के नारे भी लगे।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह इस वक्त गुजरात के दौरे पर ही हैं, वह बीते दिन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई कार्यक्रम में शामिल हुए थे। अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं।

IPL Closing Ceremony: रणवीर ने मचाया धमाल, रहमान के सुरों ने लगाई आग

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम का उद्घाटन भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ही किया था। इस स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रखा गया है। यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है, जिसमें एक बार में 1 लाख 30 हज़ार के करीब दर्शक बैठ सकते हैं।

गौरतलब है कि गुजरात टाइटन्स का यह पहला आईपीएल फाइनल है, खास बात यह है कि गुजरात पहली बार अपने होम ग्राउंड पर कोई मैच खेल रही है। गुजरात टाइटन्स ने पूरे आईपीएल सीजन में बेहतर प्रदर्शन किया, लीग मैच खत्म होने के बाद टीम प्वाइंट टेबल में नंबर-1 पर थी। साथ ही फाइनल के लिए क्वलिफाई करने वाली भी गुजरात टाइटन्स ही पहली टीम थी।

Exit mobile version