अमित शाह पहुंचे रांची, मिशन-2019 पर शुरू हुआ मंथन

अमित शाहअमित शाह

रांची। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड दौरे पर रांची पहुंच गये हैं। एक दिन के दौरे पर यहां आये अमित शाह वर्ष 2019 में होने वाले आम चुनावों के साथ-साथ झारखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों की रणनीति पर संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट की केन्द्र को फटकार, कहा ताजमहल को सरंक्षण दो या ध्वस्त कर दो 

बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री रघुवर दास और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से श्री शाह सीधे बिरसा मुंडा चौक पहुंचे। यहां बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पार्टी नेताओं और समर्थकों के साथ वह हरमू स्थित पार्टी कार्यालय जायेंगे। यहीं से उनकी बैठकों का दौर शुरू हो गया।

आइटी व मीडिया सेल के साथ करेंगे अलग-अलग बैठक

आदिवासी बुद्धिजीवियों, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, लोकसभा प्रभारियों व आइटी व मीडिया सेल के साथ अलग-अलग बैठक करेंगे। वह स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरेंगे। अमित शाह के दौरे की तैयारी का जायजा लेने भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह पहले ही रांची आ गये थे। सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत किया।

बुद्धिजीवियों के साथ करेंगे सलाह मशवरा

यहां से वे बिरसा चौक गये, जहां भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद प्रदेश कार्यालय पहुंचे।वह विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे। दिन के 12 बजे डिबडीह स्थित कॉर्निवाल में आदिवासी बुद्धिजीवियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे। इसके बाद सीएमपीडीआइ स्थित मयूरी प्रेक्षागृह में आइटी व मीडिया सेल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शाम चार बजे स्टेट गेस्ट हाउस में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति व लोकसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें:-मलोट में पीएम मोदी बोले- न्यूनतम समर्थन मूल्य ने उड़ाई कांग्रेस की नींद 

12 को जाएंगे पटना

सभी कार्यक्रमों में भाजपा कोर कमेटी के सदस्य व प्रदेश के महामंत्री मौजूद रहेंगे। 12 जुलाई को श्री शाह पटना के लिए रवाना होंगे। श्री शाह पूर्व में प्रदेश नेतृत्व को सौंपे गये दायित्वों के बारे में जानकारी लेंगे। इसमें बूथ कमेटी का गठन, बूथों पर मोटरसाइकिल कार्यकर्ताओं की सूची, व्हाट्स एप का इस्तेमाल करने वाले कार्यकर्ताओं की जानकारी होगी।

 

 

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व