अमित शाह का राहुल-प्रियंका पर तंज-बोले भाई ने नहीं की शादी , तो अब बहन आई

अमित शाहअमित शाह

गोधरा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोधरा में कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि भाई(राहुल गांधी) ने शादी नहीं की, इसलिए अब बहन(प्रियंका गांधी) आई हैं।

अमित शाह ने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनने के बारे में सोच सकता है? 

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि बहन आ चुकी है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस का कोई आम कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनने के बारे में सोच सकता है? पार्टी में प्रधानमंत्री की सीट ‘जन्म से’ आरक्षित है। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को भाजपा के मेगा चुनावी अभियान शुरू किया। उन्होंने गुजरात में अपने घर से भाजपा का झंडा फहराकर ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने घर पर भाजपा का झंडा लहराने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें :-loksabha elections 2019: उद्धव ने बीजेपी के सामने रखा ये फार्मूला, तभी गठबंधन 

मेरा परिवार-भाजपा परिवार का 5 करोड़ का लक्ष्य 10 दिन में पूरा करके हमें भाजपा को नई ऊंचाई पर है पहुंचाना 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि संपर्क अभियान, कमल ज्योति और विजय संकल्प रैली इन चार कार्यक्रमों से जन-जन तक पहुंचना हमारा दायित्व ही नहीं, जिम्मेदारी भी है। मेरा परिवार-भाजपा परिवार का 5 करोड़ का लक्ष्य 10 दिन में पूरा करके हमें भाजपा को नई ऊंचाई पर पहुंचाना है।

Loading...
loading...

You may also like

पुलवामा हमला : कश्मीर की मां के नाम सेना का पैगाम

जम्मू। जम्मू कश्मीर में हाल में ही सीआरपीएफ