Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

42 वर्षों से राष्ट्रसेवा की यात्रा कर रही है भाजपा : अमित शाह

Union Home Minister's Medal

Union Home Minister's Medal

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि 42 वर्षों की यह यात्रा राष्ट्रसेवा, राष्ट्र उत्थान व राष्ट्रीय पुनर्निर्माण की यात्रा रही है।

गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर कहा, “सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर खुद को तिल-तिल जलाकर भाजपा को वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा निरंतर सेवाभाव से राष्ट्र कल्याण की ओर अग्रसर है।”

उन्होंने कहा, “भाजपा की यह 42 वर्षों की यात्रा राष्ट्रसेवा, राष्ट्र उत्थान व राष्ट्रीय पुनर्निर्माण की यात्रा रही है। 2014 से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 7 दशकों से वंचित देश के करोड़ों गरीबों, किसानों, वंचितों और महिलाओं की आकांक्षाओं की पूर्ति का साधन बनी है।”

भाजपा की यात्रा देश और दुनिया के लिए आश्चर्य का विषय : सीएम योगी

उन्होंने कहा, “2014 से पहले गरीबों के लिए दो वक्त की रोटी भी एक बड़ा संघर्ष थी। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भाजपा सरकार ने गरीबों को घर, बिजली, गैस, शौचालय, बैंक अकाउंट व स्वास्थ्य बीमा देने के साथ-साथ मुफ्त राशन देकर उनको एक सुरक्षित और सम्मानित जीवन देने का काम किया।”

Exit mobile version