2019 चुनाव से पहले शुरू हो जायेगा राम मंदिर का निर्माण: अमित शाह

राम मंदिरराम मंदिर

हैदराबाद। लोकसभा चुनाव में अब एक साल से भी कम वक्त रह गया है और एक बार फिर भाजपा के नेताओं को राम मंदिर की याद आने लगी है। इस मुद्दे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बड़ा बयान दिया है। शाह ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2019 के पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया जायेगा। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का यह बयान हैदराबाद में यह बात पार्टी के नेताओं के साथ एक बैठक में सामने आया है।

पढ़ें:- बाबरी मस्जिद को हिंदू तालिबान ने किया नष्ट : सुन्नी वक्फ बोर्ड 

राम मंदिर के भरोसे भाजपा की लोकसभा की रणनीति

भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद अब सियासी घमासान मचने पूर्ण आसार दिखायी पड़ रहे हैं। पार्टी हमेशा चुनावों में इस मुद्दे को उठाती रही है। एक बार फिर भाजपा राम मंदिर के मुद्दे को उठाकर वोट बटोरना चाहती है। साथ ही अमित शाह का ये बयान एक नया सियासी घमासान शुरू करने वाला है क्योंकि अभी तक भाजपा के नेता इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बाख रहे थे। अमित शाह ने शुक्रवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये कदम उठा लिये जाएंगे।

पढ़ें:- मुझे इस्लाम की परवाह नहीं, राम मंदिर बनवाकर रहेंगे : वसीम रिज़वी 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह मीटिंग बीजेपी के तेलंगाना राज्य के कार्यालय में हुई थी। अमित शाह ने बताया है कि घटनाक्रमों को देखते हुये ऐसा विश्वास है कि राम मंदिर का निर्माण आम चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा। एक दिन के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने यह भी कहा कि जल्द चुनाव कराने की कोई संभावना नहीं है।

loading...
Loading...

You may also like

हादसा, हकीकत या श्राप का साया है,कालभैरव रहस्य 2

लखनऊ । भारत में मिथक और लोक कथाओं