सतना में अमित शाह ने कहा- कांग्रेस ने तीन तलाक बिल का विरोध किया

सतना

सतना। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के सतना में भारी जनसभा को किया संबोधित। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि केंद्र और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकारों ने महिला सशक्तिकरण के लिए कम समय में जितना काम किया, उतना कांग्रेस की सरकार ने अपने 55 साल के शासनकाल में भी नहीं किया। कांग्रेस के बंटाधार सीएम के काल में 2,900 मेगावॉट बिजली का उत्पादन होता था अब 45,000 मेगावॉट का उत्पादन होता है। उनके राज में 45,000 किमी सडक़ें थी जबकि अब 95,000 हैं। गेहूं का उत्पादन 49 लाख मीट्रिक टन था जिसे शिवराज जी ने बढ़ा कर 219 लाख मीट्रिक टन कर दिया है रू श्री अमित शाह चपब।

सतना में भारी जनसभा को किया संबोधित

अमित शाह सतना में जिला मुख्यालय पर आयोजित कमल शक्ति महिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान सरकार ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिये जो काम किए हैं, उसे कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई। पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी ने महिलाओं के कल्याण और सशक्तिकरण के लिए अथक प्रयास किये हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने महिलाओं की बराबरी के हक के लिये लाये गये तीन तलाक अधिनियम का भी विरोध किया, लेकिन नारी सशक्तिकरण और नारी स्वावलंबन को लेकर मोदी सरकार ने अनेक योजनायें लागू कीं।

ये भी पढ़ें : आतंकी मन्नान की मौत के बाद 1200 छात्रों ने दी AMU छोड़ने की धमकी 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पहली ऐसी सरकार है, जिसने नौ महिलाओं को न केवल मंत्री बनाया है, बल्कि छह महिलाओं को राज्यपाल बनाने का भी काम किया है। भाजपा सरकारें महिलाओं के लिए अनेक योजनायें चला रही हैं। अपने करीब 22 मिनट के संबोधन में श्री शाह ने आज एक बार भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र नहीं किया। राहुल गांधी भी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। हालांकि इसके पहले कल श्री शाह ने होशंगाबाद में अपने संबोधन के दौरान श्री गांधी पर जबर्दस्त हमला बोला था।

loading...
Loading...

You may also like

कांग्रेस राज से फैले भ्रष्टाचार को साफ करने के लिये नोटबंदी जैसी दवा थी जरुरी- मोदी

मध्यप्रदेश। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी