केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, कहा- दिल्ली की सातों सीटें होंगी भाजपा की झोली में

अमित शाहअमित शाह

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में पूर्वांचल महाकुंभ रैली में पहुंचे। यहां पर शाह ने प्रदेश के सीएम केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनका एक ही मंत्र है। झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना। अगर वे पूर्वांचल का महाकुंभ देख लें तो उनको पता चल जाएगा कि जनता में उनकी सरकार के खिलाफ कितना गुस्सा है।

अमित शाह ने दिल्ली की सभी सीटों पर जीत का किया दावा

इस दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते, देश को दल से ऊंचा मानते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी नीति गरीबी हटाओ, भूखमरी हटाओ, असुरक्षा हटाओ है लेकिन महागठबंधन की एक मात्र नीति मोदी हटाओ है।

भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी और केजरीवाल को ललकारते हुए कहा कि दिल्ली से 7 की 7 सीटें मोदीजी की झोली में जाने वाली हैं इसमें कोई परिवर्तन नहीं हो सकता। इसके साथ ही शाह ने राफेल डील को लेकर कांग्रेस पर झूठ बोलने, जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया।

पढ़ें:- भारतीय राजनीति अब नए फ्रेम में, पीएम मोदी और मोहन भागवत मुसलमान प्रेम में

बता दें कि भाजपा की दिल्ली इकाई ने पूर्वी यूपी और बिहार के लोगों के लिए इस रैली का आयोजन किया था। इस समुदाय के लोगों ने पिछले साल नगर निगम के चुनावों में पार्टी को समर्थन दिया था। एक अनुमान के मुताबिक दिल्ली में कुल मतदाताओं में 40 प्रतिशत पूर्वांचली मतदाता हैं।

Loading...
loading...

You may also like

NDR REPORT : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति

🔊 Listen This News नयी दिल्ली। एसोसिएशन ऑफ