योगी के साथ अमित शाह गांधी परिवार के गढ़ में लगाएंगे सेंध

अमित शाहअमित शाह

रायबरेली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दूसरे राज्यों में विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में भी जुटे हुए हुए हैं। जिसको देखते हुए अमित शाह यूपी में बीजेपी की स्थिति मजबूत करने की तैयारी में जुटे हुए। वहीं अब वह एक बार फिर कर्नाटक विधानसभा चुनाव की व्यस्तता के बीच यूपी दौरे पर आ रहे हैं। वह गांधी परिवार का गढ़ माने जाना वाला रायबरेली में सेंध लगाने की तैयारी में हैं। दरअसल अमित शाह और सीएम योगी यहां दौरा करने वाले हैं। इस दौरान दोनों नेता यहां जनसभा को संबोधित करेंगे।

पढ़ें:- बेटे को फर्जी एनकाउंटर से बचाने की गुहार लगाने अखिलेश के पास पहुंचा पिता 

अमित शाह गांधी परिवार के गढ़ में लगाएंगे सेंध

बता दें कि रायबरेली कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। यहां पर कांग्रेस में उठापठक की खबरें रहीं हैं। कांग्रेस से नाराज चल रहे एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, अपने विधायक भाई राकेश प्रताप सिंह और अवधेश प्रताप सिंह के साथ पार्टी को अलविदा कहकर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। दिनेश सिंह ने पहले ही साफ कह दिया है कि अब उन्हें कांग्रेस में नहीं रहना है।

पढ़ें:- कठुआ : बच्ची के साथ रेप मामले में सामने आये फॉरेंसिक रिपोर्ट से मचा हडकंप 

अमित शाह रायबरेली दौरा बेहद अहम माना जा रहा है दिनेश सिंह यहां का बड़ा चेहरा हैं और बीजेपी उन्हें पार्टी में शामिल करके अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगी। ऐसे में बीजेपी आलाकमान अपने दौरे के जरिए बड़ा संदेश देने के लिए दिनेश सिंह और उनके भाइयों को पार्टी में शामिल करा सकते हैं।

loading...
Loading...

You may also like

अलीगंज में चेकिंग का झांसा दे जालाजसों ने महिला से हड़पे जेवर

लखनऊ। अलीगंज में ठग ने चेकिंग के बहाने