Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Amitabh Bachchan ने महिला से इस बात के लिए मांगी माफ़ी

KBC 12

केबीसी 12

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प तथ्य, प्रेरक बातें और ज़िंदगी के किस्से शेयर करते रहते हैं। अमिताभ अपने ट्विटर हैंडल से अक्सर कविताएं और मनोरंजक संदेश साझा करते हैं। जब पता चला कि इसकी लेखिका ट्विटर पर है तो अमिताभ ने देर ना करते हुए माफ़ी मांगी।

कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन चार राज्यों में सफल, टीकाकरण जल्द शुरु

उन्होंने लिखा- टीशा जी, मुझे अभी-अभी पता चला कि एक ट्वीट जो मैंने छापा था, वो आपकी कविता थी। मैं क्षमा-प्रार्थी हूं। मुझे ज्ञान नहीं था इसका। मुझे किसी ने मेरे ट्विटर या व्हॉट्सऐप पर यह भेजा। मुझे अच्छा लगा और मैंने छाप दिया। मैं माफ़ी चाहता हूं। इसी क्रम में रविवार को बिग बी ने एक कविता पोस्ट की।

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर बैठे किसानों को वाई-फाई देगी केजरीवाल सरकार

मगर, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट के लिए एक महिला यूज़र से माफ़ी मांगी। कुमार विश्वास ने अपने एक वीडियो तर्पण के ज़रिए हिंदी साहित्य के मूर्धन्य कवियों को श्रद्धांजलि दी थी। इस वीडियो में उन्होंने विभिन्न कवियों की रचनाओं को सुर दिये थे। डॉ. हरिवंश राय बच्चन की कविता नीड़ का निर्माण फिर का इस्तेमाल किया गया था, जिस पर बिग बी ने एतराज़ जताया था। इसके जवाब में कुमार ने लिखा था- सभी कवियों के परिवारों से प्रशंसा मिली, मगर सर आपसे नोटिस। बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाला वीडियो डिलीट कर रहा हूं। इससे कमाये हुए 32 रुपये भेज रहा हूं। प्रणाम।

घरेलू बाजार में लगातार पांचवें दिन तेजी, 30 साल की ऊंचाई पर जापानी निक्केई इंडेक्स

बिग बी के इस बड़प्पन और विनम्रता से टीशा अग्रवाल नाम की यूज़र अभिभूत हो गयीं। उन्होंने जवाब में लिखा- सर, आपका बहुत-बहुत आभार और ह्रदय से धन्यवाद। आपकी वॉल पर मेरा नाम आना मेरा गर्व, सौभाग्य, खुशी और लेखन का सर्वश्रेष्ठ पारितोषिक है। यह सिर्फ़ क्रेडिट नहीं, आपका स्नेह और मेरा गर्व है। एक छोटे-से लेखक को आपकी कलम से अपना नाम मिल जाए, तो और क्या चाहिए। आजीवन याद रहने वाला अनुभव। दरअसल, लेखिका ने अमिताभ बच्चन को ट्वीट कर बताया था कि यह उनकी कविता है।

Exit mobile version