Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पोती आरध्या जब गुस्सा होती है तो ऐसे मनाते है ‘शहंशाह’

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सदी के महानायक हैं। 70 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाले बच्चन आज 79 की उम्र में लगातार इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं।

फिल्मी प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ बिग बी कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) को भी होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के मन में अक्सर सवाल आता है कि अमिताभ बच्चनअपने परिवार के साथ  कितना समय बिताते होंगे? खासकर पोती आराध्या (Aaradhya) के साथ। इस बात का जवाब अब उन्होंने दिया है।

पोती के साथ कितना समय बिताते हैं बिग बी (Amitabh Bachchan)?

कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के मंच पर बुधवार को 20 साल की कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी हॉटसीट पर नजर आईं। देहरादून की वैष्णवी ने बिग बी के सवालों का सामना करने से पहले उनके सामने सवाल रख दिए। कंटेस्टेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पूछा कि वह पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ कितना समय बिता पाते हैं। इसपर बच्चन ने जवाब दिया कि वह ज्यादा समय तो नहीं बिता पाते, लेकिन इसकी पूर्ति खास अंदाज में करते हैं।

‘ब्रा बड़ा चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी…’, रिलीज हुआ ‘Double XL’ का धमाकेदार टीजर

बिग बी ने कहा, ‘मैं उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाता। मैं काम पर सुबह 7-7.30 बजे निकल जाता हूं। वो 8-8.30 बजे स्कूल जाती हैं। 3 या 4 चार बजे वो घर आती हैं। फिर होमवर्क करती हैं। कुछ उनकी मां उन्हें काम बताती हैं वो करती हैं। मैं घर 10-11 बजे तक पहुंचता हूं। तबतक वह सो जाती हैं। तो मुझे उनसे मिलने का समय काफी कम ही मिलता है।’

गुस्से में हो आराध्या तो कैसे मनाते हैं अमिताभ (Amitabh Bachchan)?

अपने और आराध्या के बॉन्ड पर बात करते हुए अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने कहा कि वह पोती की छुट्टी के दिन उनके साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, ‘जब वो संडे को फ्री होती हैं। तो मैं उनके साथ थोड़ी देर खेल लेता हूं।’ आगे उन्होंने बताया कि आराध्या अगर उनसे गुस्सा होती हैं तो वह उन्हें मनाने के लिए उन्हें चॉकलेट और हेयर बैंड देते हैं। बिग बी ने कहा कि आराध्या को पिंक कलर बहुत पसंद है। तो अगर उन्हें पिंक हेयर बैंड दे दिया जाए, तो वह खुश हो जाती हैं।

Exit mobile version