Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिषेक बच्चन ने जीता बेस्ट एक्टर का अवार्ड, बिगबी बोले- मेरा गर्व, मेरी खुशी…

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

मुंबई में बुधवार शाम हुए फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 के फंक्शन में फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को उनकी फिल्म ‘दसवीं’ के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड मिलना जहां अभिषेक बच्चन के लिए एक ख़ूबसूरत लम्हा और उत्साहवर्धक था वहीं अभिषेक बच्चन को यह अवार्ड मिलने से उनके पिता व बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अभिषेक बच्चन की तारीफ़ करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘ मेरा गर्व, मेरी खुशी… तुमने अपनी बात साबित कर दी है। तुम्हें उपहास का पात्र बनाया गया। हंसी उड़ायी गयी, मजाक बनाया गया लेकिन तुमने बिना शोर-शराबे के अपनी काबिलियत दिखा दी। तुम सर्वश्रेष्ठ हो और हमेशा रहोगे।’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक की तारीफ़ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन अक्सर खुलकर अभिषेक की तारीफ़ करते हैं और अब अभिषेक बच्चन को जब बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है तो ऐसे में उनकी सराहना होना वाजिब है।

फिल्मफेयर OTT अवार्ड्स 2022 में अभिषेक बच्चन चुने गए बेस्ट एक्टर

अगर बात करे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की तो इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने एक कम पढ़े -लिखे बंदी नेता के किरदार में थे,जो जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा की तैयारी करता है और इस परीक्षा को पास भी करता है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी अहम भूमिका में थीं। ये फिल्म इसी साल 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिषेक के अभिनय को हर किसी ने सराहा।

Exit mobile version