Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KBC 14 के सेट पर हुआ एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में एडमिट हुए अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan

amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि हाल ही में रियलिटी टीवी शो KBC की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। अमिताभ बच्चन ने बताया कि पॉपुलर गेम शो की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी। उनके पैर की नस कट गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

KBC के सेट पर हुई ये दुर्घटना

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उनके जख्म पर कुछ टांके लगाए गए ताकि खून का बहना रोका जा सके। हालांकि अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को यह भी बताया है कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं और फिक्र करने जैसी कोई बात नहीं है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कैसे लगी चोट?

बिग बी ने ब्लॉग में यह भी बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी? अमिताभ बच्चन ने बताया कि सेट पर अतिरिक्त रूप से निकला हुआ धातु का एक टुकड़ा उनके पैर की तिल्ली पर से घिस गया जिससे उनके पैर की नस कट गई। उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करके टांके लगा दिए गए जिसके बाद खून का बहना रुक गया।

नरक चतुर्दशी पर इस तरह करें यम देवता को प्रसन्न, जानें पूजा का मुहूर्त

80 के हो चुके हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि वह जितना भी वक्त KBC के सेट पर बिताते हैं, उस दौरान उनका बहुत खास ख्याल रखा जाता है। मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन 80 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर KBC की टीम ने बहुत ही खास एपिसोड का आयोजन किया था। जिसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल रहीं।

Exit mobile version