Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM मोदी के नाम अपनी सारी जमीन करना चाहती है मैनपुरी की अम्मा

Elderly woman wants to do all her land in the name of PM Modi

Elderly woman wants to do all her land in the name of PM Modi

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी  में 85 साल की बुजुर्ग महिला जिनका नाम बिट्टन देवी है। वह अपनी सारी जमीन-जायदाद पीएम मोदी के नाम करना चाहती हैं। इसके लिए वह मैनपुरी की तहसील में पहुंची और एक वकील से पीएम मोदी के नाम पर जमीन ट्रांसफर करने के लिए कहा। यह बात सुनकर सभी चौंक गए। लेकिन इसके पीछे उनके पास एक भावुक वजह है।

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, 85 साल की बिट्टन देवी किशनी विकास खंड के चितायन गांव की रहने वाली हैं। उनके पास करीब साढ़े 12 बीघा जमीन है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह बुधवार को अचानक मैनपुरी की तहसील पहुंचीं और वकील कृष्‍ण प्रताप सिंह के चैंबर में गईं। वहां उन्‍होंने वकील से बात की और अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम पर करने की इच्‍छा जताई। इसे सुनकर वकील हैरान रह गए।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पद्मविभूषण सम्मान लौटाया

बुजुर्ग महिला को खूब समझाया गया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं। उन्‍होंने वकील से जमीन पीएम मोदी के नाम करने के लिए कहा है। इसके बाद वकील ने उनके बारे में उनसे जानकारी मांगी। इसके बाद बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। उनके दो बेटे और बहू हैं। उनका कहना है कि उनके बेटे-बहू उनका ख्‍याल नहीं रखते हैं। उनका गुजारा सरकार की ओर से दी जा रही वृद्धावस्‍था पेंशन से हो रहा है। इसलिए वह अपनी जमीन पीएम मोदी को देना चाहती हैं।

उनकी बात सुनकर वकील ने जिलाधिकारी से बात करने का हवाला देते हुए उन्‍हें घर भेज दिया। हालांकि बुजुर्ग महिला दो दिन बाद फिर आने की बात कहकर गई हैं।

Exit mobile version