Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आम्रपाली दुबे ने बताया अपने सपनो का राजकुमार, वीडियो में कही ये बात

Amrapali Dubey said the prince of his dreams, said this in the video

Amrapali Dubey said the prince of his dreams, said this in the video

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। बता दे उनके लाखों फैंस हैं। वह उनकी प्रत्येक तस्वीर तथा वीडियो को वायरल कर देते हैं। आम्रपाली अपने फैन्स के लिए ग्लैमरस फोटोज तो साझा करती ही हैं साथ ही जबरदस्त वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर अभिनेता निरहुआ भड़कने वाले हैं।

आम्रपाली साझा किए हुए वीडियो में भोजपुरी सांग पर लिप सिंग करती दिखाई दे रही हैं। वह भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गाने फलनवा के बेटा सपने में आता है पर अपने बेहतरीन एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा- फलनवा के बेटे को और कोई काम नहीं है क्या। अभिनेत्री के प्रशंसकों को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। वह इस पोस्ट पर हार्ट वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फिटनेस के दीवाने हुए अर्जुन बिजलानी

हाल ही में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की आंखों की एक वीडियो साझा की थी। जिसमें वह पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे। इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी आंखों की प्रशंसा करने वाला गाना बज रहा है। अभिनेत्री ने वीडियो साझा करते हुए लिखा था-दिनेश लाल यादव आपकी सारी रील्स का जवाब। आई मिलन की रात।

 

Exit mobile version