Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अमृतपाल पुलिस को चकमा देकर फरार, 78 साथी गिरफ्तार

Amritpal Singh

Amritpal Singh

चंडीगढ़। खालिस्तानी अमृतपाल (Amritpal Singh) पुलिस को एक बार फिर चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने अब तक उसके 78 साथियों को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने सन्देह के आधार पर सैकड़ों को हिरासत में लिया है।

अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर चलाए गए ऑपरेशन के आठ घंटे बाद पंजाब पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि पुलिस अमृतपाल के करीब है, उसे सरेंडर कर देना चाहिए।

पुलिस के अनुसार, आज चलाए गए ऑपरेशन में 78 अमृतपाल समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जालंधर में कई स्थानों पर दबिश देकर वारिस पंजाब दे संगठन के समर्थकों को काबू किया है। इनके पास से नौ हथियार बरामद किए गए हैं, जिसमें राइफल और रिवॉल्वर शामिल हैं।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, वारिस पंजाब दे संगठन चार केसों में वांछित हैं। उन्होंने बताया कि आज चलाए गए ऑपरेशन के दौरान जालंधर में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पकड़ा गया अमृतपाल सिंह, पंजाब में कल तक इंटरनेट बंद

इस गिरफ्तारी के दौरान अमृतपाल (Amritpal Singh) व उसके समर्थक फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर ऑपरेशन चलाकर कुल 78 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा अमृतपाल की गिरफ्तारी के लिए कई गांवों में घेराबंदी की गई है।

Exit mobile version