Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KK को अमूल ने खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, लिखा- यारो… याद आएंगे ये पल

KK, Amul

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (KK) दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने का दुख हर किसी के दिल में है। लोग उन्हें नम आंखों से विदाई दे रहे हैं और उनके गानों को सुन रहे हैं। आज केके का अंतिम संस्कार होगा।

उनके अंतिम दर्शन के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी बीच अमूल इंडिया (Amul India) ने भावुक पोस्ट शेयर कर सिंगर केके (KK) को खास अंदाज में विदाई दी है। अमूल का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उसे पसंद कर रहे हैं।

अमूल (Amul) ने दी खास विदाई

अमूल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए केके (KK) की माइक लिए हुए प्रतीकात्मक तस्वीर बनाई है। इस फोटो के ऊपर लिखा है, यारों…याद आएंगे ये पल। ये लाइन सिंगर के गाने की है। फोटो के नीचे अलविदा केके 1968-2022 लिखा हुआ है।

अंतिम सफर पर निकले सिंगर केके, बेटी तमारा ने लिखा- लव यू फॉरएवर डैड

फैंस हुए इमोशनल

इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए केके को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अच्छा लगा आपने ये पोस्ट किया। केके (KK) को कोई नहीं भूल पायेगा।’ अन्य एक ने लिखा, ‘म्यूजिक इंडस्ट्री का सितारा भले ही सो गया है लेकिन उनके गानों के जरिए वो जिंदा रहेंगे।’ एक यूजर ने लिखा, ‘हमने म्यूजिक इंडस्ट्री का राहुल द्रविड खो दिया है।

31 मई को कह गए अलविदा

बता दें, केके (KK)31 मई को कोलकाता के नजरुम मंच पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ी, अस्पताल ले जाते समय सिंगर ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर आते ही फिल्म इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक सकते में आ गए। कुछ देर पहले तक सिंगर झूमते हुए गाना गा रहे थे और अचानक उनका निधन हो गया। सिंगर केके की मौत की जांच करते हुए पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं।

Exit mobile version