Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छत से फायर करने का किया प्रयास, तमंचा मिस होने पर बड़ा हादसा टला

firing

छत से फायर करने का किया प्रयास

सीतापुर। संदना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामगढ़ मोड़ के पास दो पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमें एक युवक द्वारा अवैध असलहे से फायर करने का प्रयास किया गया, लेकिन तमंचा फंस जाने से फायर नहीं हो पाया।

इस बीच किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने कार्यवाही शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामगढ़ मोड़ के पास निर्मल पुत्र राजेंद्र पाल का मकान है। वहां पर जमलापुर निवासी नीरज पुत्र अवधेश रोज की तरह सुअर चराने के लिए आए थे। एक सूअर निर्मल के घर के पास चला गया, जिससे गुस्साए निर्मल ने नीरज को जमकर पीट दिया।

डबल मर्डर से दहली सुरमानगरी, दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या

नीरज किसी प्रकार वहां से बचकर अपने घर गया और परिजनों को जानकारी दी । इस पर नीरज के माता और पिता इसकी शिकायत करने के लिए निर्मल के घर पहुंचे, लेकिन निर्मल के घरवाले लड़ाई पर अमादा हो गए। निर्मल ने अपनी छत से अवैध तमंचे में कारतूस लोड करके सामने की तरफ फायर कर दिया लेकिन गनीमत यह रही कि असलहा मिस हो गया और फायर नहीं हुआ।

इससे बड़ा हादसा होते होते टल गया। इसका वीडियो किसी ग्रामीण द्वारा बना लिया गया जो कि वायरल हो रहा है। इस संबंध में जब थाना अध्यक्ष फतेह सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version