Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संतान प्राप्ति के लिए की गई थी अनामिका की हत्या, हत्यारा गिरफ्तार

बिजनौर। नहटौर थाना क्षेत्र स्थित गांव अकबरपुर की चार वर्षीय अनामिका (Anamika) के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। संतान प्राप्ति के लिए आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अंकुर अकबरपुर गांव का ही रहने वाला है। उसने अपना जूर्म स्वीकाराते हुए बताया कि शादी के कई साल बीतने के बावजूद उसे संतान नहीं हो रही थी। इस पर उसने एक बाबा से मिला, जिसने कहा था कि अगर वह किसी बच्चे की बलि देता है तो उसे संतान का सुख मिल सकता है।

यह बात उसे उस वक्त ध्यान आ गई जब 22 मार्च को अनामिका एकांत में खेलती हुई थी। उसने बहला-फुसलाकर अपने साथ खेत में बनी झोपड़ी में ले गया। मौका पाते ही उसने बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी। शव को मां की धोती में लपेटकर तालाब के किनारे गन्ने के खेत में फेंक दिया। 23 मार्च को ही पुलिस ने शव बरामद कर लिया था।

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपितों की तलाश में थी। घटना के चार दिन बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है। खुलासा करने वाली टीम को 1500 रुपये का इनाम दिया है।

Exit mobile version