Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर साझा की पुराने दिनो की याद

willys-model-cj-3b-jeep

नई दिल्ली| ट्विटर (Twitter) पर खासे सक्रिय रहने वाले प्रख्यात कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी कंपनी के सबसे लोकप्रिय वाहनों में से एक जीप का एक दशकों पुराना विज्ञापन साझा किया है।

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन (Chairman of Mahindra & Mahindra) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने आज ट्विटर (Twitter) पर कंपनी के पुराने दिनों की याद साझा की। उन्होंने साल 1960 में कंपनी के एक विज्ञापन की तस्वीर साझा की और लिखा, ‘वो शानदार पुराने दिन, जब कीमतें सही दिशा में जा रही थीं।’

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सरकारी कर्मचारियों को वाहन खरीदने पर छूट समेत कई ऑफर

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)  ने लिखा,’एक मित्र ने, जिनका परिवार दशकों से हमारे वाहनों का वितरण कर रहा है,  अपने आर्काइव से यह (विज्ञापन की तस्वीर) निकाला है। वो शानदार पुराने दिन… जब कीमतें सही दिशा में जा रही थीं।’ यह विज्ञापन साल 1960 का है।

जियो-फेसबुक डील पर आनंद महिंद्रा ने मुकेश अंबानी की पीठ थपथपायी

यह जीप की कीमतों में कमी की जानकारी देने वाला विज्ञापन था। इसके अनुसार कंपनी के ‘विलिस मॉडल सीजे 3बी जीप’ की कीमत में 200 रुपये की कटौती की गई थी। इसकी नई कीमत 12,241 रुपये थी। इस ट्वीट पर अभी तक हजारों की संख्या में लाइक आ चुके हैं।

आनंद महिंद्रा ऑटो रिक्शा चालक के अनोखे आइडिया से हुये प्रभावित, दिया बड़ा ऑफर

जीप सीजे-3बी का उत्पादन 15 साल तक (साल 1949 से साल 1964 तक) हुआ था। साल 1968 तक इस मॉडल की एक लाख 55 हजार जीप बिक चुकी थीं।

Exit mobile version