अनंतनाग : CRPF कर्मियों पर पर आतंकी हमला, अफसर शहीद व दो जवान घायल

CRPF CRPF

अनंतनाग  दक्षिण कश्मीर के अच्छाबल क्षेत्र में शुक्रवार को आतंकियों ने घात लगाकर CRPF की पार्टी पर हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने सीआरपीएफ कर्मियों पर गोलीबारी की। जिसमें CRPF का एक अफिसर शहीद हो गया जबकि दो जवानों सहित तीन घायल हो गये हैं।

अनंतनाग के आतंकी हमले में CRPF एएसआई एम एल मीना शहीद

शहीद अधिकारी की पहचान CRPF एएसआई एम एल मीना के रूप में हुई है। दो घायल जवानों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया। जानकारी के अनुसार हमले में दो अर्द्धसैनिक बल के जवान घायल हो गये।  वहीं घायन सिविल नागरिक की पहचान गुलाम रसूल के रूप में की गई है। हमले के बाद पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें :-महबूबा मुफ्ती ने मोदी को धमकाया, पीडीपी टूटी तो पैदा होंगे कई सलाउद्दीन व यासीन मलिक 

अनंतनाग में बीएसएफ के दो  जवान गिरफ्तार

अनंतनाग जिले में हथियार छीनने का प्रयास करने के आरोप में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के दो जवानों और एक नागरिक को गिरफ्तार किया गया है।  एक आरोपी मंजूर अहमद भट्ट को अनंतनाग शहर से गिरफ्तार किया। उसने गुरुवार को एक गुर्जर नेता के घर के बाहर एक निजी सुरक्षा गार्ड के हथियार को छीनने की कोशिश की थी। भट्ट से पूछताछ में पता चला कि वह इन जवानों के साथ काम कर रहा था।

गिरफ्तार नागरिक ने खुलासा किया कि वह बीएसएफ के लिए सूत्र के रूप में कर रहा है काम

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार नागरिक ने खुलासा किया कि वह बीएसएफ के लिए सूत्र के रूप में काम कर रहा है ।  उसने दो सैनिकों के कहने पर हथियार छीनने की कोशिश की । जो बाहर कार में बैठे उसका इंतजार कर रहे थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए दोनों जवानों को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारी ने कहा कि हथियार छीनने के प्रयास में गिरफ्तार बीएसएफ कर्मियों की भूमिका का पता लगाया जा रहा है।

कुलगाम में भी आतंकी हमला

वहीं आतंकियों ने कुलागाम के येरीपोरा में भी आतंकी हमला किया। हमला पुलिस स्टेशन पर किया गया। फिलहाल किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

Loading...
loading...

You may also like

विधायकों के बीच कल हुई मारपीट, आज कांग्रेस ने बुलाई गई विधायक दल की बैठक

बंगलूरू। कल ईगलटन रिसॉर्ट में दोनों विधायकों के