Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पिता का गाना रीक्रिएट करना अनन्या पांडे को पड़ा भारी, यूजर्स ने किया ट्रोल

Ananya Panday had a hard time recreating her father's song, users trolled

Ananya Panday had a hard time recreating her father's song, users trolled

बॉलीवुड में पास्ता के नाम से मशहूर अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) काफी सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वे अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने मजेदार वीडियोज को लेकर भी फैंस के दिलों पर छाई रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने ‘फादर्स डे 2021’ (Father’s Day 2021) के मौके पर पिता चंकी पांडे का आइकॉनिक गाना ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ को रीक्रिएट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे के डांस वीडियो (Ananya Panday Dance Video) को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।
जिसमें एक्ट्रेस चंकी पांडे और गोविंदा की फिल्म ‘आंखे’ के गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर बेहतरीन मूव्स करती देखी जा रही हैं। वीडियो में अनन्या ने मल्टीकलर की शर्ट के साथ व्हाइट जींस पहन रखी है और फुलऑन तहलका मचाती नजर आई हैं।

भोजपुरी गाना ‘इतनी सी बात मेरी आप मान लीजिए’ ने मचाया तहलका

अनन्या पांडे के डांस वीडियो को अबतक 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, अनन्या का वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में जुट गए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’बाप रे, इतना स्ट्रगल करेगी। अब ये हमसे ना देखा जाएगा रे बाबा।’ दूसरे ने लिखा है,’क्या था ये।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है,’वाह इससे ज्यादा एक्सप्रेशन तो कैटरीना कैफ दे देती है।’

 

Exit mobile version