Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अराजकतत्वों ने मन्दिर में स्थापित देवी-देवताओं की प्रतिमा को किया खंडित, आक्रोश

अराजकतत्वों ने मन्दिर में स्थापित देवी-देवताओं की प्रतिमा को किया खंडित

कासगंज। कस्बा गंजडुंडवारा के एक मंदिर में स्थित देवी-देवताओं की प्रतिमा के तोड़े जाने का मामला बुधवार को सामने आया है। इसके बाद लोगों के बीच आक्रोश पनप गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पुलिस बल को तैनात करते हुए अरातकतत्वों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।

कस्बा के मोहल्ला धनपाल निवासी मुन्ना लाल शाक्य ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि इसी मोहल्ले के नुमाइश ग्राउंड में उसका एक मंदिर स्थित है। यहां देवी-देवताओं की प्रतिमाएं लगी हुई थी, जिन्हें बीती रात अज्ञात लोगों ने खंडित कर दिया है। इससे यहां प्रतिदिन पहुंचने वाले श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इस मामले को लेकर पुलिस ने सक्रियता दिखाई है।

योगी जी बताए यूपी में शराब से हुयी मौतों का जिम्मेदार कौन : लल्लू

पुलिस के क्षेत्राधिकारी डीके पंत, थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने खंडित प्रतिमाओं को मंदिर से हटवाया। यहां किसी भी अनहोनी की आशंका को लेकर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

क्षेत्राधिकारी का कहना है कि इलाके में शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने के लिए अराजकतत्वों इन घटना को अंजाम दिया है। मंदिर के स्वामी की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Exit mobile version