Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जबरन किन्नर बनाने के आरोप पर किन्नर समाज में रोष, SSP से की शिकायत

kinnar society

kinnar society

मथुरा। नई बस्ती निवासी एक युवक का जबरन लिंग परिवर्तन करने और भीख मांगने के लिए मजबूर करने के आरोप के बाद किन्नर समाज के सरदार और उसके शिष्योें ने भी युवक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित युवक के विरुद्ध शिकायत को लेकर किन्नर आज एसएसपी कार्यालय पहुंचे।

थाना गोविन्द नगर क्षेत्र में युवक का जबरत लिंग परिवर्तन करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे किन्नरों के सरदार और उसके साथियों ने गोविंद नगर थाने की पुलिस द्वारा आरोप लगाने वाले युवक के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई न करने को लेकर नाराजगी जताई है।

शताब्दी समारोह में उमड़ा जनसैलाब, पीएम व सीएम के भाषणों पर लगे जय श्रीराम के नारे

उन्होंने एसएसपी से फरियाद की है कि जिन लोगों के घरों में विवाह समारोह या संतान प्राप्ति होती हैं उनके यहां बधाइयां गाकर अपना पेट पालन करते हैं। उन्होंने बताया कि नई बस्ती में रहने वाला एक युवक लिंग परिवर्तन कराकर और नकली किन्नर बन कर लोगों के घर जा जाकर ठगी कर रहा है।

इतना ही नहीं, उसके द्वारा लोगों से अभद्रता भी की जाती है। जिससे किन्नर समाज का नाम बदनाम हो रहा है। इस बात का विरोध करने पर किन्नर बना युवक असली असल किन्नरों पर जबरन लिंग परिवर्तन का आरोप लगा रहा है।

Exit mobile version