सहारनपुर शराब कांड को लेकर सीएम पर फूटा लोगों का गुस्सा

सीएम योगीसीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कुशीनगर और सहारनपुर जनपद में अवैध शराब से हुई लोगों की मौतों पर संज्ञान लेते हुए संबंधित जिलाधिकारियों को प्रभावितों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया थे । उन्होंने ने अवैध शराब के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है, चाहे वह किसी भी राजनीतिक दल से क्यों ना संबद्ध हों। सीएम ने इन घटनाओं के मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा बीमार हुए लोगों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है ।

ये भी पढ़ें :-यूपी में जहरीली शराब पर आजम खान का तंज, परमात्मा ने लिखी थी उनकी मौत 

आपको बता दें योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की रात को कहा कि आजमगढ़, हरदोई, बाराबंकी और कानपुर जैसे जिलों में पूर्व में जहरीली शराब से हुई मौतों की घटनाओं में सपा से जुड़े नेताओं को शामिल पाया गया था। अगर इस बार भी ऐसी कोई साजिश पाई गई तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :-जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 106

जानकारी के मुताबिक 46 लोगों के अभी तक पोस्टमार्टम किए जा चुके हैं जबकि जिला प्रशासन के अनुसार जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 36 बताई है। इस मामले में पुलिस की तरफ से 25 एफआईआर दर्ज हुई हैं, जिनमें तीस से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Loading...
loading...

You may also like

यूपी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे, हुई इतने लोगों की मौत

आगरा। सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर बलदेव क्षेत्र के