हॉट लुक में दिखीं ‘अंगूरी भाभी’, मोनॉकनी में शेयर की तस्वीर

अंगूरी भाभीअंगूरी भाभी

नयी दिल्ली। इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मनी रही हैं ‘भाबीजी घर पर हैं!’ की शुभांगी अत्रे उर्फ़ ‘अंगूरी भाभी’। शुभांगी ने ट्रिप के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस तस्वीर में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है।

साड़ी के गेटअप से अलग मॉर्डन आउटफिट में शुभांगी अत्रे नजर आ रही हैं। शुभांगी अत्रे ने कलरफुल मोनॉकनी पहनी हैं।  जिसमें वे कमाल का कॉन्फिडेंस दिखातें नज़र आरही हैं। शुभांगी अत्रे एक दिन के 40000 रुपये फीस चार्ज करतीं हैं। तस्वीर के सहित शुभांगी ने कैप्शन लिखा- ” हर रोज खुद को उसने कॉन्फिडेंस में तैयार किया. वहीं किसी तरह की असुरक्षा को पहनने से मना किया। ”मोनॉकनी में शुभांगी ने यह साबित किया है की वह संस्कारी ऑउटफिट से लेकर मॉडर्न ऑउटफिट तक को कैर्री कर सकतीं हैं ।

अंगूरी भाभी 10 साल की बेटी की मां हैं ”, प्रति की इतनी है फीस…

बताते चलें कि ‘भाबीजी घर पर हैं!’ बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे पहले अंगूरी भाभी का रोल करती थीं। पर उनके और मेकर्स के बीच में विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था। शिल्पा शिंदे के रोल के लिए मेकर्स ने शुभांगी अत्रे को चुना। अंगूरी भाभी के करेक्टर को शुभांगी ने बड़ी ही आसानी से निभाया। उन्होंने अपने रोल के साथ न्याय किया। फैंस ने उन्हें अंगूरी भाभी के रूप में स्वीकारते हुए उनकी जमकर तारीफ की ।

यह भी पढ़े: रोजा इफ्तार पार्टी: शत्रुघ्न से पूछा RJD से लेंगे टिकट? इस पर तेजप्रताप के जवाब ने मचाया हडकंप 

 

वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए ‘अंगूरी भाभी’ ने भी लिया फिटनेस चैलेंज

बता दें, ‘भाबीजी घर पर हैं!’  से पहले शुभांगी टीवी शोदो हंसों का जोड़ा, कस्तूरी, और चिड़िया घर, कसौटी जिदंगी की जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं। शुभांगी ने ‘भाबीजी घर पर हैं। में अपनी परफॉरमेंस से नहीं यह साबित किया है की वह एक शानदार एक्ट्रेस है बल्कि चलरहे एक शो में सही तरीके से किरदार निभाते हुए जलवा झाड़ा है। शुभांगी उर्फ़ अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति नारायण मिश्रा उर्फ़ आसिफ शेक भी बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टरों के साथ काम कर चुके हैं।

 

loading...
Loading...

You may also like

तीसरी बार गहलोत ने ली राजस्थान सीएम पद की शपथ, उपमुख्यमंत्री बने पायलट

भोपाल। जहां एक ओर 1984 के सिख दंगों