Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी के न आने से क्षुब्ध युवक ने फांसी पर लटककर दे दी जान

Suicide

suicide

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार को एक युवक ने पत्नी के न आने से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना जसराना के गांव उतरारा के मजरा नगला पूसे निवासी शैलेंद्र सिंह का पुत्र अवनीश (23) बुधवार को गांव के बाहर बने अपने मकान में गया था। वहीं उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

वहीं परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पुलिस को मिली तो कोतवाल फतेह बहादुर सिंह भदौरिया भी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ परिजनों से पूछताछ की।

परिजनों ने बताया कि अवनीश की शादी खुशबू से तीन वर्ष पूर्व हुई थी। अवनीश की पत्नी के साथ अनबन चल रही थी। काफी समय से पत्नी के न आने पर उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के भेजा है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जसराना फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया कि पत्नी के मायके से न आने पर युवक ने आत्महत्या की है। शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version