Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनिल कपूर का चल रहा है ट्रीटमेंट, फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड के वेटरेन एक्टर अनिल कपूर ने अपनी जर्मनी टूर के लास्ट डे का वीडियो शेयर किया है। जिसमें अनिल ने इस बात का भी खुलासा करते हैं कि आज उनकी ट्रीटमेंट का आखिरी दिन हैं और इस सिलसिले में वे जर्मन के डॉक्टर संग मुलाकात करने जा रहे हैं।

इस वीडियो में अनिल काले रंग की कोट पहने नजर आ रहे हैं, जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर संग टीमअप किया है। इस वीडियो के कैप्शन में अनिल लिखते हैं, स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में लास्ट डे। मैं Dr. Muller से अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए मिलने जा रहा हूं। उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रगुजार हूं।

स्नोफॉल के बीच अनिल जर्मनी की सड़कों पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में अनिल ने रॉकस्टार फिल्म का फिर से उड़ चला सॉन्ग लगाया है। आगामी फिल्म जुग-जुग जियो में अनिल की को-स्टार नीतू कपूर इस वीडियो पर इमोजी कमेंट करती हैं। जिसका मतलब है कि वे अनिल को ऑल द बेस्ट कह रही हैं। वहीं नीना गुप्ता की बेटी और सोनम कपूर की बेस्ट फ्रेंड मसाबा गुप्ता ने लिखा है, अनिल अंकल आपको कैसे हराया जाए।

वहीं अनिल के फैन उनकी ट्रीटमेंट को लेकर चिंतित दिखे, वे जानना चाहते थे कि आखिर अनिल किस चीज की ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। एक फैन अनिल को टैग करते हुए लिखते हैं, सर आपने पिछले साल ही कहा था कि Dr. Muller ने आपको पूरा ठीक कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि आप ठीक हैं।

बॉडीगार्ड शेरा की इस बात से नाराज हुए सलमान, बोले- आज तो ये गया

पिछले साल ही अनिल कपूर सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि वे दस साल से Achilles Tendinitis से ग्रसित हैं। अनिल ने यह भी जिक्र किया था कि वे इससे बिना किसी सर्जरी की मदद से रिकवर कर चुके हैं।

अनिल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं, जिसमें वे नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी संग स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।

Exit mobile version