Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनीता हसनंदानी ने बताया कैसे अभी तक छिपाया था बेबी बंप

anita hassanandani

अनीता हसनंदानी

नई दिल्ली| अनीता हसनंदानी इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अनीता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने अभी तक बेबी बंप छिपाकर रखा था। दरअसल, अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट से पहले भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन उन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप नहीं दिखा था।

मीरा राजपूत ने बनाया अपना फेवरेट ब्रेकफास्ट, फैन्स कर रहे तारीफ

अब अनीता ने बताया कि कैसे उन्होंने तस्वीरों से अपना बेबी बंप छिपाया था। अनीता के इन फोटोज को आप देखें तो पता चलेगा कि उन्होंने ढ़ीले आउटफिट पहने थे जिसमें बेबी बंप नहीं दिख रहा।

वहीं कुछ तस्वीरों को उन्होंने क्लिक ही इस एंगल से की थी जिससे बेबी बंप नजर ही नहीं आ रहा था। अनीता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘चार बार मैंने अपाना बेबी बंप छिपाकर आप सभी को फूल बनाया।’

अनीता ने हाल ही में बताया कि अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे। इसकी वजह बताते हुए अनीता ने कहा, ‘रोहित के पिता का नाम रवि था। प्रेग्नेंसी की खबर आने के कुछ ही दिन बाद रोहित के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उसके कुछ दिन बाद उनका देहांत हो गया था। रोहित का मानना है कि उसके पिता बच्चे के रूप में दोबारा वापस आ रहे हैं। अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे’।

Exit mobile version