Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर को दी जन्मदिन की ढेर सारी बधाई

Anita Hassanandani wishes Ekta Kapoor a very happy birthday

Anita Hassanandani wishes Ekta Kapoor a very happy birthday

छोटे पर्दे पर राज करने वाली प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस खास मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। कई लोग पोस्ट शेयर कर जन्मदिन विश कर रहे हैं, तो कई तस्वीरें साझा कर प्यार बरसा रहे हैं। इस स्पेशल डे पर उनकी खास दोस्त अनीता हसनंदानी ने तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती हैं। अब अनीता ने एकता को विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वे दोनों काफी खुश और करीब नजर आ रही हैं।

साथ ही कैमरे की ओर पोज दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए अनीता ने काफी लंबा और प्यार से भरा कैप्शन भी साझा किया है। अनीता ने इमेज को शेयर करते कैप्शन में लिखा, “मैं हमेशा से यह चाहती हूं कि आपके बर्थडे पर सबसे पहले में विश करूं…एक नई मां होने के नाते मुझे डाउट है कि मैं जाग रही होंगी कि नहीं…तो इसलिए मैं आपको समय से पहले पोस्ट शेयर करके शुभकामनाएं दे रही हूं…इस तरह मैं आपको शुभकामना देने वाली पहली इंसान बनी रहूंगी… क्योंकि आप मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और केवल एक ही हैं जिसे मैं अपने परिवार की तरह प्यार करती हूं…शायद और भी ज्यादा…क्योंकि आप परिवार हैं…आपको अपने जीवन में पाने के लिए मैंने अपने पिछले जन्म में कुछ सही किया होगा…आई लव यू…मैं आपके बेहतरीन स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं..”

सुशांत सिंह केस में चौकाने वाला खुलासा, ‘सारा’ के साथ ड्रग्स लेने की बात रिया ने कबूली

उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस भी काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक यूजर ने पिक्चर पर कमेंट करते हुए एकता को जन्मदिन की बधाइयां दी, तो दसूरे यूजर ने एकता और अनीता के बॉन्ड को पसंद किया। आपको बता दें अनीता और एकता अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं।

 

Exit mobile version