Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता लोखंडे और श्वेता सिंह कीर्ति कर रहे हैं दुआ- अपराधी गुनाह कुबूल कर ले

ankita lokhande-shweta

श्वेता सिंह कीर्ति- अंकिता

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में आज NCB रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के मामले में पूछताछ कर रही है। कल रिया चक्रवर्ती के भाई समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। सुबह 10:30 बजे NCB ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था।

भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 3.88 अरब डॉलर बढ़ा

इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और बहन श्वेता सिंह कीर्ति दुआ कर रही हैं कि गुनहगार अपना अपराध कुबूल कर ले।

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में ओम् की फोटो शेयर की। साथ ही कैप्शन में हर हर महादेव लिखा। वहीं, श्वेता सिंह कीर्ति ने हाथ जोड़कर दुआ करने वाली फोटो पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि दुआ करें कि भगवान सभी को सही दिमाग दें, गुनहगार अपना अपराध कुबूल करे।

इससे पहले एनसीबी रिया को समन देने के लिए पहुंची थी। NCB के संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था, “रिया को समन दिया गया है। वह अपने घर पर थी।” एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन जारी कर आज जांच में शामिल होने और खुद या टीम के साथ आने के लिए कहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है?

Exit mobile version