Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने पर अंकिता लोखंडे ने कहा- एक आखिरी बार

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है। फैन्स इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहे थे। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस फिल्म को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। अंकिता ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक…एक आखिरी बार’।

सारा ने बताया- क्या हैं सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान में समानताएं

खास बात यह है कि फिल्म को देखने के लिए किसी को भी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना। नॉन सब्सक्राइबर्स भी इस फिल्म को फ्री में देख सकेंगे। गौरतलब है कि फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। यह 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स का हिंदी रीमेक है।

कंगना रनौत ने कहा, सुशांत सिंह के निधन के बाद मैंने अंकिता लोखंडे से कॉल पर बात की थी। मैं यह जानना चाहती थी कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे और उनके साथ क्या हुआ था। अंकिता ने मुझे बताया कि कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था। हालांकि, वह इस मामले में बहुत सेंसिटिव था कि लोग उसे कैसा समझते हैं। कंगना के अनुसार अंकिता ने बताया था कि सुशांत का बहुत अपमान किया गया था, जिसे उनके लिए सहन कर पाना मुश्किल हो रहा था।

अनुराग कश्यप ने नेपोटिज्म की बहस में खींचा टाइगर श्रॉफ का नाम

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”अंकिता ने मुझे यह भी बताया कि सुशांत को सिर्फ अपने काम से मतलब था। अंकिता ने कहा कि कंगना, सुशांत बिल्कुल आपके जैसा था। वह भी किसी के बारे में गॉसिप नहीं करता था और अपने काम पर फोकस करता था। उसके अंदर वो स्मॉल टाउन वाली पर्सनैलिटी थी। बस उसके अंदर एक आदत थी तो आपसे अलग थी और वो ये कि वह चाहता था कि सब उसे एक्सेप्ट करें।”

Exit mobile version