Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता लोखंडे ने कहा- मुझे खरीदा और बेचा नहीं जा सकता है

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज में कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। वह जिंदगी को अच्छे से जीना चाहते थे। वह अपने सपने लिखा करते थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि न उन्हें खरीदा और बेचा नहीं जा सकता है।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बिहार सरकार को सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश का नहीं कोई हक

अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आरा के कोट को शेयर किया, जिसमें लिखा है, “वह मुझसे इस जिंदगी में लाखों चीजे चाह रहे हैं और इनके लिए मैंने यही जवाब देते हुए कहा, ‘वे चाहते हैं कि मैं इस समय लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और झुकती रहूं और कहा, ‘मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही मुझे बेचा।

बता दें कि सुशांत केस को लेकर अंकिता लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। हाल ही में टाइम्स नाऊ के साथ अंकिता के इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता से पूछा जाता है कि उन्हें क्या लगता है ये आत्महत्या है या मर्डर? तो अंकिता कहती हैं कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह उनके साथ नहीं थीं। अंकिता ने कहा, अगर ये मर्डर है तो मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों हुआ और अगर ये आत्महत्या है तो जरूर इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी।

बिहार डीजीपी का दावा: सुशांत की मौत के बाद सबूतों से हुई छेड़छाड़

अंकिता आगे कहती हैं, मैं यकीन से कह सकती हूं कि कोई तो है जिसको इसकी वजह पता है। मुझे भी जानना है कि ऐसा क्या हुआ सुशांत के साथ। सुशांत का परिवार टूट गया है। मैंने देखी है उनकी हालत। मैं तो आगे मूव ऑन कर लूंगी, लेकिन उन्होंने अपने परिवार का सदस्य खोया है।

Exit mobile version