Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता लोखंडे : क्या उसे एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?

ankita- rhea

अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस समय वह मुंबई की भायखाला जेल में बंद हैं। इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट के माध्यम से अंकिता ने रिया पर निशाना साधा है और कई सवाल खड़े किए हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खरीदी नई लग्जरी कार, फैन्स और सेलेब्स दे रहे जमकर बधाइयां

अंकिता ने लिखा, ”मुझसे बार-बार पूछ जा रहा है कि क्‍या लगता है यह मर्डर है या सुसाइड? इसलिए मैं बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।”

अंकिता ने रिया से सवाल किए हैं। उन्होंने आगे लिखा “जब वह अच्छे से सुशांत की दिमागी हालत के बारे में जानती थीं कि वह डिप्रेशन में हैं तो क्या उन्हें एक डिप्रेस्ड व्यक्ति को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?” यह किस तरह की मदद है। उनकी हालत इस कदर बिगड़ गई थी कि कोई भी व्यक्ति वही कदम उठाता, जो सुशांत ने कथित तौर पर उठाया। उस समय वह सुशांत के सबसे ज्यादा करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की सेहत के लिए सभी डॉक्टर्स से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी तरफ वह उनके लिए ड्रग्स से जुड़े लोगों से संपर्क में थीं।”

Exit mobile version