Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता लोखंडे ने बताया- रिया चक्रवर्ती के साथ खुश नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर अब नया मोड़ आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे ने पटना पुलिस को बताया कि सुशांत, रिया के साथ अपना रिश्ता खत्म करना चाहते थे। खबर यह भी है कि अंकिता ने बिहार पुलिस को बताया कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। इस दौरान उनकी सुशांत से बात हुई थी और उस वक्त वह काफी इमोशनल हो गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से मोटी रकम निकालने की जाएगी जांच

खबरों की मानें तो अंकिता ने बताया कि सुशांत ने उनसे कहा था कि वह रिया के साथ रिलेशनशिप में खुश नहीं हैं और उनके साथ रिश्ता खत्म करना चाहते हैं।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि अंकिता ने सुशांत के साथ अपनी चैट को पुलिस को भी दिखाया है। बता दें कि इससे पहले सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर करने के बाद अंकिता ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘सच की जीत होती है’।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम लेने और उन्हें इस मामले में शामिल करने के लिए मजबूर कर रही थी। विकास का यह भी कहना है कि ये अपराध तब शुरू हुआ जब रिया ने यह सुनिश्चित कर दिया कि वो अपने परिवार से संपर्क में ना रहें।

स्वरा भास्कर ने की शिकायत, तो डिलीट हुआ कंगना रनौत टीम द्वारा की गई नस्लभेदी ट्वीट

विकास ने बताया कि सुशांत के पिता ने फरवरी में बांद्रा पुलिस को पहले बताया था कि सुशांत अच्छे लोगों के साथ नहीं है और उसकी जिंदगी खतरे में है।

वकील का यह भी दावा है कि सुशांत के निधन के बाद जब परिवार ने पुलिस से इस बारे में जांच करने को कहा कि कौन सुशांत का दिमाग कंट्रोल कर रहा था, कौन उसके मेडिकल ट्रीटमेंट का ध्यान रख रहा था, तब भी वे अलग एंगल से जांच कर रहे थे।

Exit mobile version