Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता ने रोमांटिक फोटो शेयर की, बोलीं- वादा रहा…

अंकिता लोखंडे को उनके दमदार अंदाज के लिए जाना जाता है। अदाकारा ने अपने काम से सभी का दिल जीता है लेकिन इन दिनों वह प्यार में पूरी तरह डूबी हुई हैं। दरअसल, इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। आप सभी जानते ही होंगे अंकिता पिछले 3 साल से विक्की के साथ रिलेशनशिप में हैं और इन 3 सालों में अक्सर अंकिता सोशल मीडिया पर तस्वीरों को फैंस के साथ साझा कर अपने प्यार का बड़ी ही खूबसूरती से इजहार करती रही हैं।

किंग खान के लिए अखिल कात्याल ने लिखी कविता, फैंस और फ्रेंड्स हुए इमोशनल

अब हाल ही में अंकिता ने विक्की को दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड बताया है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक पल को जीते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, अंकिता ने इस तस्वीर को शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अंकिता और विक्की दोनों बेहद करीब हैं और उनका सिर एक दूसरे पर टिका हुआ नजर आ रहा है।

वहीं इस दौरान अंकिता ने बेज कलर की क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है तो वहीं विक्की जैन ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं। अंकिता ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ये वादा रहा। आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में अंकिता ने विक्की से जिंदगी भर साथ रहने का वादा कर दिया है। दोनों इसमें वाकई में दमदार दिखाई दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

Exit mobile version