Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता लॉकअप की सक्सेस पार्टी में हुई Oops Moment का शिकार

मुंबई। अंकिता (Ankita)  इन दिनों लगातार ट्रोल्स के निशाने पर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भले ही कितना भी फूंक-फूंककर कदम क्यों ना रख लें, ट्रोल्स उनका पीछा नहीं छोड़ते हैं। बीती रात ही अंकिता लोखंडे रिएलिटी शो लॉक अप की सक्सेस पार्टी में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान वह अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) संग दिखीं। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) से ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी। वहीं सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की वजह से एकता कपूर से भी अंकिता लोखंडे का खास कनेक्शन रहा है। ऐसे में लॉक अप की सक्सेस पार्टी (LockUp Success Bash) में तो उनका आना तय था। खैर अंकिता लोखंडे इस बार अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ यहां पहुंचीं लेकिन उनसे एक ऐसी छोटी गलती हुई कि ट्रोल्स ने उसे भी पकड़ ही लिया।

Ankita

प्रियंका ने शेयर की बेटी की तस्वीर, कही दिल की बात

आखिर कहां चूक गईं अंकिता (Ankita) ?

लॉक अप की सक्सेस पार्टी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता (Ankita)  अपने पति के साथ मीडिया के सामने जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता लोखंजे अपनी थाई हाई स्लिट गाउन को बार-बार संभालती हुई नजर आ रही हैं। तभी उनका अंडरपैंट नजर आ जाता है। अब ट्रोल्स अंकिता (Ankita)  को इसी वजह से ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘अंकिता तुम पहले एक अच्छा डिजाइनर लेके आओ..।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने अंकिता लोखंडे को ताना मारते हुए कॉमेंट किया है, ‘कुछ भी कर लो..काम तो टैलेंट के दम पर ही मिलेगा।’

लॉक अप में दिख चुकी हैं अंकिता(Ankita)

अंकिता (Ankita)  को हाल ही में लॉक अप में बतौर मेहमान देखा जा चुका है। फिनाले से चंद दिन पहले ही अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के इस शो में एंट्री मारी थी। शो में आकर वह पायल रोहतगी को सपोर्ट करती हुई नजर आई थी। लॉक अप में आकर अंकिता लोखंडे ने अपनी रिलीज हो चुकी वेब सीरीज पवित्र रिश्ता के दूसरे पार्ट को प्रमोट किया था।

LockUpp Finale: मुन्नवर फारुखी बने सीजन के पहले विजेता

Exit mobile version