Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता जल्द ही अवॉर्ड शो में सुशांत को देंगी ट्रिब्यूट!

sushant-ankita

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली| अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत कई सालों तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत के निधन से अंकिता को भी काफी झटका लगा था। अब खबर आ रही है कि अंकिता जल्द ही एक अवॉर्ड शो में सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी। हालांकि इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि अब अंकिता, विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों साथ में पार्टीज करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में दिवाली सेलिब्रेट की थी।

सलीम खान की इस खासियत पर फिदा हो गई थीं हेलेन

कुछ दिनों पहले अंकिता ने विक्की के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी थी। अंकिता ने लिखा था, ‘तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह। एक सोल मेट की तरह’।

‘शुक्रिया मेरी हर परेशानी को अपना समझने के लिए। जब मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ी तो मदद करने के लिए। मेरे सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। मुझे माफ कर देना की तुम्हें मेरी वजह से बहुत क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा जो तुम बिल्कुल डिजर्व नहीं करते थे। शब्द कम हैं लेकिन हमारी बॉन्डिंग शानदार है। आई लव यू’।

Exit mobile version