Main Sliderख़ास खबरनई दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

केजरीवाल के मुख्यमंत्री शपथग्रहण समारोह में अन्ना हजारे को अभी तक नहीं मिला आमंत्रण

नई दिल्ली। 16 फरवरी को लगातार तीसरी बार दिल्ली मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले अरविंद केजरीवाल का आमंत्रण अभी तक समाजसेवी अन्ना हजारे को नहीं मिला है। अन्ना को न्योता नहीं दिए जाने की खबर लोगों में चर्चा का विषय बना है। मुख्यमंत्री पद की शपथ के बारे में पूछने पर अन्ना ने बताया कि इस बार कोई निमंत्रण नहीं मिला है।

जबकि शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों को आमंत्रित किया जा चुका हैं। गौरतलब हो कि अपने पहले कार्यकाल के दौरान अरविंद केजरीवाल ने अन्ना को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया था।

उस दौरान अन्ना ने स्वास्थ्य मुद्दों का हवाला देते हुए शपथ समारोह में शामिल नहीं होने की बात कही थी। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल ने अन्ना को फोन कर आने के लिए कहा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं  दिया।

भाजपा ने बदले 3 राज्यों के अध्यक्ष, विष्णु दत्त शर्मा बने एमपी के बीजेपी अध्यक्ष 

बता दें कि समाजसेवी अन्ना हजारे निर्भया मामले में दोषियों को फांसी देने में हुई देरी के खिलाफ गांधीवादी 20 दिसंबर से मौनव्रत पर हैं। दोषियों को फांसी दिए जाने के बाद ही इसे तोड़ेंगे। अन्ना के सचिव ने कहा कि जब वह टिप्पणी करना चाहते हैं तो कागज पर अपनी प्रतिक्रिया लिखते हैं।

सचिव ने केजरीवाल की जीत के बारे में जब अन्ना हजारे को बताया तो उन्होंने लिखा ‘थेके आहे’ (ठीक है)। सचिव ने जब उनसे यह कहा कि मीडिया आपकी प्रतिक्रिया चाहती है तो उन्होंने कहा कि वह कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। हालांकि, हजारे के पैतृक गांव रालेगण सिद्धि के निवासियों ने मंगलवार को केजरीवाल की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे फोड़े।

loading...
Tags