Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुज को आया गुस्सा, इस बात को लेकर अनुपमा को जमकर लताड़ा

Anupama

Anupama

टीवी सीरियल ‘Anupama’ के आज शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह पाखी को बा की वजह से फिर एक बार अधिक के करीब आने के मौका मिलेगा। उधर अनुपमा और अनुज कपाड़िया के रिश्तों में शाह परिवार की वजह से दरार पड़ती नजर आएगी। अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अनुपमा की इनसल्ट करेगा और उसे समझाएगा कि वह अपनी बेटी छोटी को उसकी तरह बनते हुए नहीं देखना चाहता है।

24 दिसंबर 2022 के एपिसोड में क्या होगा?

शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा फिर एक बार शाह निवास जा पहुंचेगी क्योंकि किंजल की बेटी की तबीयत खराब है। उधर अनुपमा शाह निवास में परी का ख्याल रख रही होगी और इधर छोटी बार-बार अपनी मां के बारे में पूछने लगेगी। उसे इस बात की भी फिक्र होगी कि परी की तबीयत ठीक है या नहीं, लेकिन साथ-ही साथ वह अनुपमा को भी मिस कर रही होगी। इस बात से अनुज पूरी तरह हिल जाएगा।

‘हमारा दिमाग बंद होता जा रहा है’, भगवा बिकनी विवाद पर बोलीं आशा पारेख

अनुज फोन पर अनुपमा ( Anupama) को बताएगा कि उसकी छोटी को भी अपनी मां की जरूरत है। दोनों रिश्तों का संतुलन बिठाने के लिए अनुपमा परी को साथ लेकर कपाड़िया हाउस चली आएगी, लेकिन उसके पीछे-पीछे बा, बापूजी, तोषू, समर, और पाखी भी चले आएंगे। इससे अनुपमा का काम और बढ़ जाएगा। बा घर में घुसते ही अनुपमा को आदेश पर आदेश देना शुरू कर देगी जिससे बरखा चिढ़ जाएगी। उसे यह भी समझ में आ जाएगा कि बा जान बूझकर पाखी को अपने साथ लाई हैं ताकि उसे अधिक के करीब आने का मौका मिल जाए।

अनुपमा ( Anupama) को जमकर लताड़ेगा अनुज

अनुज कपाड़िया को मौका मिलने पर वह अनुपमा को जमकर डांटेगा और समझाएगा कि उसके दूसरे बच्चे जहां बड़े हो चुके हैं वहीं छोटी की अभी उम्र ही क्या है। उसे अपनी मां की जरूरत है। अनुज अनुपमा से कहेगा कि उसने अपनी बेटी को अभी से दूसरों के लिए परेशान होते और गिल्ट फील करते देखा है। वह नहीं चाहता कि छोटी भी उसकी तरह बने। इधर मौका मिलते ही बा अपनी पोती पाखी को अधिक के कमरे में घुसे देगी लेकिन बरखा उसे रंगे हाथों पकड़ लेगी।

Exit mobile version