Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुज ने अनुपमा को बोला ‘आई लव यू’, आ रहे हैं दोनों करीब

‘अनुपमा’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सीरियल की कहानी अब दिलचस्प मोड़ ले रही है। आने वाले एपीसोड का धड़कने बढ़ाने वाला टीजर अनुपमा के फैन पेज पर वायरल हो रहा है। इसमें अनुपमा अपने हाथों से अनुज के लिए केक बनाकर उसे देने जाती है। वह जाने लगती है तो अनुज आई लव यू बोलता है। टीजर देखकर फैन्स काफी एक्साइडेट हैं।

आने वाले एपीसोड में काव्या और अनुपमा के बीच कहासुनी दिखाई जाएगी। काव्या अनुपमा की तुलना कुत्तों से करती है। एक ओर वनराज का दिल काव्या से हटता जा रहा है वहीं अनुपमा और अनुज करीब आ रहे हैं।

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल और दिमाग की जद्दोजहद के बीच अनुपमा को अहसास होगा कि अनुज उसके लिए ही बना है। समर और नंदिनी के वेडिंग ट्रैक में अनुपमा अनुज को चांस देती दिखेगी। इसी बीच एक गाने के जरिये वह अपनी फीलिंग्स का इजहार भी करेगी।

BB 15: पति के साथ घर में एंट्री करेंगी राखी सावंत, रितेश है तगड़े….

आज के एपीसोड में घरवाले भाईदूज मनाते दिखेंगे। अनुपमा को यह अहसास होने लगता है कि अनुज उसे कॉलेज के दिनों से ही प्यार करता है। वह अनुज के लिए केक बनाती है। वह केक लेकर अनुज के पास जाती है। अनुपमा के मुड़ते ही अनुज आई लव यू बोलता है। अनुपमा यह सुनकर चौंक जाती है। इसके बाद अनुज कहता है, मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं।

Exit mobile version