Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रूपाली गांगुली के बर्थडे पर ‘अनुज’ ने खास अंदाज में किया विश

मुंबई। अनुपमा (Anupama) में लीड रोल अदा करने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। आज रूपाली का 45वां जन्मदिन (Rupali Ganguly 45th Birthday) है और सुबह से ही करीबी दोस्त और चाहने वाले लगातार उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फैन्स को तहेदिल से इंतजार था कि कब अनुपमा का अनुज उनके लिए बर्थडे विश लिखेगा। फैन्स का यह इंतजार खत्म हो चुका है। अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले जाने-माने कलाकार गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने रूपाली गांगुली को खास अंदाज में बर्थडे विश कर डाला है। इसी के साथ गौरव ने इंस्टाग्राम पर अपनी और रूपाली गांगुली की एक क्यूट सी तस्वीर भी पोस्ट की है।

रूपाली गांगुली को जन्मदिन (Rupali Ganguly Birthday) की बधाई देते हुए गौरव खन्ना ने बहुत ही प्यारा सा नोट लिखा है। गौरव खन्ना ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे रूपाली गांगुली…मैंने जिन बेहतरीन लोगों के साथ काम किया है उनमें से एक और एक बेहतरीन को-स्टार..भगवान करें आपकी हर विश पूरी हो और आप हमेशा खुश रहें। हैप्पी बर्थडे रूपाली जी।’

रूपाली गांगुली सात सालों बाद टेलीविजन की दुनिया में कर रही है वापसी

गौरव खन्ना की पोस्ट पर रूपाली गांगुली का कॉमेंट भी आ चुकी है। एक्ट्रेस ने जवाब में लिखा है, ‘इन खूबसूरत शब्दों के लिए आपका शुक्रिया मिस्टर नेशनल क्रश…मुझे एक शानदार को-स्टार पाया है जो कि एक खास दोस्त भी है। एक बार फिर से आपका शुक्रिया गौरव जी।’

जल्द होगी अनुज-अनुपमा की शादी

ऑफस्क्रीन हो या फिर ऑनस्क्रीन गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली की बॉन्डिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। अनुपमा के करेंट ट्रैक की बात करें तो जल्द ही अनुपमा अपने स्कूल के दोस्त अनुज कपाड़िया संग शादी करने वाली है।

अनुपमा में स्टारकास्ट के बीच आई दूरियां, रुपाली गांगुली बोलीं

दोनों की शादी से पहले कुछ ना कुछ बाधाएं जरूर आ रही हैं जिसका सामना दोनों डटकर कर रहे हैं। बा, वनराज, पारितोष और काव्या नहीं चाहते हैं कि अनुपमा फिर से शादी करके अपनी नई दुनिया बसाए।

Exit mobile version