Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पैसे मांगने वाली लड़की ने बोली फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनकर अनुपम खेर ने किया ये काम

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की का वीडियो साझा किया है। जिसमें वह अनुपम खेर से तेज तर्रार अंग्रेजी में बात कर रही है। लड़की ने अनुपम खेर से कुछ पैसे मांगे और अपने साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा।

अनुपम खेर को यह लड़की काठमांडू के एक मंदिर के बाहर मिली। आरती नाम की यह लड़की राजस्थान की रहने वाली है, जिसको मजबूरी के चलते नेपाल के काठमांडू में मंदिर के बाहर भीख मांगनी पड़ रही है। वीडियो में आरती कह रही है  मैं कभी स्कूल तो नहीं गई लेकिन मुझे थोड़ी अंग्रेजी आती है। अनुपम खेर को देखकर उत्तेजित हो उठी आरती की इच्छा है कि वह भी बाकी बच्चों की तरह स्कूल जाए और अच्छे से पढ़ाई करे। इतनी अच्छी अंग्रेजी बोलने के बावजूद भी आरती को कहीं नौकरी नहीं मिली।

लेकिन आरती का सपना अब जल्द ही पूरा होने वाला है। अनुपम खेर फाउंडेशन ने आरती की पूरी पढ़ाई का जिम्मा उठा लिया है। अनुपम खेर आरती को इतनी अच्छी अंग्रेजी बोलता देख काफी हैरान थे उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सारी दास्तान बयां की। कमेंट सेक्शन में सभी लोग आरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। पोस्ट पर अमेरिकी फोटोग्राफर स्टीव एमसी करी ने भी आरती की तारीफ कर लिखा- ब्रावो।

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो नेपाल मे अपनी अपकमिंग फिल्म ऊंचाई की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के शूट की तस्वीरें एक्टर लगातार इंस्टा पर भी शेयर कर रहे हैं। मूवी में परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी भी अहम रोल निभा रहे हैं। फिल्म का पूरी स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर नेपाल की खूबसूरत वादियों को दिखाते हुए तस्वीरें शेयर कर रही है।

Exit mobile version