Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

You Tube पर the kashmir files को डालने की बात पर भड़के अनुपम खेर

मुंबई। 32 साल पहले कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के माध्यम से दर्शकों को दिखाने की कोशिश की है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कारोबार कर चुकी है वहीं, फिल्म को लेकर राजनीति भी गरमाई हुई है। कई राज्य सरकारों ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने के मुद्दे को दिल्ली विधानसभा में उठाते हुए विवेक अग्निहोत्री को सलाह दे डाली की फिल्म को यूट्यूब पर डाल दिया जाए।

सीएम केजरीवाल की ये बात अनुपम खेर को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अब फैंस के नाम एक मैसेज शेयर किया है।

अनुपम खेर की नाराजगी उनके ट्वीट में साफ झलक रही है। उन्होंने लिखा- ‘अब तो दोस्तों द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है, लेकिन जो लोग इस त्रासदी का मजाक उड़ा रहे है। कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं।’

the kashmir files’ पर अजय देवगन बोले- कहानियां तो हम बनाते….

दरअसल, विधानसभा सत्र को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘टैक्स फ्री क्यों करवा रहे हो? अरे यूट्यूब (You Tube) पर डाल दो फ्री फ्री हो जाएगी। टैक्स फ्री क्यों करा रहे हो? इतना ही तुमको शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोलो यूट्यूब पर डाल देगा। सारी पिक्चर फ्री है। सारे लोग देखेंगे। टैक्स फ्री की क्या जरूरत है।’

‘the kashmir files’ ने रचा इतिहास, 8वें दिन तोड़े कई फिल्मों के रिकॉर्ड

आपको बता दें कि हरियाणा, गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गोवा, त्रिपुरा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में ‘द कश्मीर फाइल्स’ टैक्स फ्री कर दी गई है।

Exit mobile version