सोनाली बेंद्रे से मुलाक़ात के बाद बोले अनुपम खेर वह हैं मेरी असली हीरो

अनुपम खेरअनुपम खेर

न्यूयॉर्क। दिग्गज फ़िल्म अभिनेता अनुपम खेर को अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ खास वक्त बिताने का मौका मिला। तो उन्होंने सोनाली को अपना असली हीरो बताया है । सोनाली इन दिनों वह मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं।

अनुपम खेर ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं। हम मुंबई में कई बार मिले हैं। सोनाली हमेशा गर्मजोशी से मिलने वालों में से हैं, लेकिन पिछले 15 दिनों में मुझे न्यूयॉर्क में उनके साथ खास वक्त बिताने का मौका मिला और और मैं आसानी से कह सकता हूं,  कि वह मेरी असली हीरो हैं।

उन्होंने सोनाली की वही तस्वीर साझा की है  । जो उन्होंने इलाज के लिए बाल कटाने के दौरान साझा की थी। बताते चलें कि अनुपम खेर ने उनके साथ ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘हमारा दिल आपके पास है’ और ‘दिल ही दिल में’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अनुपम इन दिनों वेब सीरीज ‘न्यू एम्सटर्डम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-अपनी लाड़ली को लांच करने के लिए शाहरुख खान की पहली पसंद है कारण जौहर 

हफ्तेभर पहले सोनाली बेंद्रे ने अपनी दो करीबी दोस्त गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ तस्वीर जारी की थी, इसमें पहली बार सोनाली बाल्ड लुक में दिखीं। फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर ली गई यह तस्वीर ऋतिक रोशन ने क्लिक की। सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते।

बतातें चलें कि सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए। गोल्डी ने ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया। यह लंबी यात्रा है, लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की।

loading...
Loading...

You may also like

वसीम रिजवी को बचाने के लिए RTI चीफ आजम खां लगा रहे अपनी पूरी ताकत- जवाद नकवी

लखनऊ। शिया वक्फबोर्ड में जारी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार