Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाल दिवस पर अनुपम खेर ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बच्चों संग की अठखेलियां

आज 14 नवंबर भारत में बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस खास दिन पर हर कोई बच्चों के लिए अपने संदेश साझा कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर भी बच्चों से खास लगाव रखते हैं। ऐसे में बाल दिवस पर उनका मैसेज तो बनता ही है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बच्चों के नाम एक खूबसूरत सा वीड‍ियो शेयर किया है।

वीड‍ियो में अनुपम अलग-अलग जगहों के बच्चों के साथ बच्चे बनते नजर आए। हालांकि इस वीड‍ियो में उनका चेहरा तो नहीं है पर बैकग्रांउड में बच्चों के साथ बात करती उनकी आवाज सुनी जा सकती है। बच्चों के लिए फल खरीदते, उन्हें रेलवे ट्रैक पार करवाते तो बच्चों में तोहफे बांटते, अनुपम ने छोटे-छोटे वीड‍ियो क्ल‍िप्स का कोलाज साझा किया है। इसी वीड‍ियो के अंत में ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मेट में कुछ बच्चों के साथ अनुपम की तस्वीर भी देखी जा सकती है।

इस वीड‍ियो को शेयर कर उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद रखने की बात साझा की है। वे लिखते हैं- ‘बच्चों की यह हंसी हमें याद दिलाती रहे कि हम भी कभी बच्चे थे!!#HappyChildrensDay।’ उनका यह प्यारा वीड‍ियो फैंस में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

राजकुमार ने इस तरह किया पत्रलेखा को प्रपोज, प्री-वेडिंग वीडियो वायरल

अनुपम पहले भी बच्चों के प्रति अपने खास लगाव को सोशल मीड‍िया पोस्ट्स के जर‍िए जाह‍िर कर चुके हैं। हाल ही में जब वे अपनी फिल्म ऊंचाई की शूट‍िंग के लिए नेपाल गए थे, तो वहां से उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थी। इनमें कई पोस्ट्स बच्चों की तस्वीरों से भरे थे। उनकी ऐसी ही एक पोस्ट में अनुपम ने लिखा था कि इन बच्चों को देखकर उन्हें श‍िमला और कश्मीर में अपने बचपन के दिन याद आते हैं।

Exit mobile version