Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Anupama: मालविका की ज़िंदगी में आया नया तूफान, वनराज का दिखा असली चेहरा

मुंबई। अनुपमा के दर्शकों को इस हफ्ते एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। हफ्ते की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में होने वाली है।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में समर के साथ-साथ मालविका की जिंदगी में नया तूफान आने वाला है। आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नंदिनी से रिश्ता टूटने के गम में समर एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देगा।

इसी के साथ मालविका का अतीत जल्द ही उसके सामने आकर खड़ा होने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि अनुपमा में आगे क्या-क्या होने वाला है?

समर का सहारा बनेगी अनुपमा

नंदिनी से लड़ाई होने के बाद समर काफी टूट जाएगा। इस दौरान अनुपमा और बा उसे सहारा देंगी और उसे समझाएगी कि इन चीजों से घबराने की जरूरत नहीं है। तभी समर कहेगा कि उसे लगने लगा है कि उसका और नंदिनी का रिश्ता भी उसके मां-बाप की तरह ही टूट जाएगा। ये सुनकर अनुपमा काफी दुखी होगी और समर से सब कुछ ठीक करने का वादा भी करेगी।

वनराज को खूब सुनाएगी नंदिनी

नंदिनी इन दिनों काव्या की वजह से परेशान है। नंदिनी को लगने लगा है कि वनराज के साथ-साथ शाह परिवार को भी उसकी मौसी की कोई फिक्र नहीं है। शाह हाउस आकर नंदिनी वनराज को काफी सुनाएगी। इस दौरान दोनों के बीच काफी कहासुनी हो जाएगी।

इस प्रसिद्ध गीतकार ने दुनिया को कहा अलविदा, ऋतिक की फिल्मों के लिखे थे गाने

इसी समय समर बीच में आकर नंदिनी को उसकी अंगूठी वापस कर देगा। तभी अनुपमा वहां पर आकर समर और वनराज दोनों को ही खूब सुनाएगी। इसी के साथ जल्द ही मालविका की जिदंगी में उसके एक्स हसबैंड की भी एंट्री होने वाली है। कुल मिलाकर अनुपमा के दर्शकों को आने वाले समय में खूब ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Exit mobile version