Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपमा में आया नया मोड़, नंदनी ने खोले अपने अतीत के राज

Anupama got a new twist, Nandini opened the secrets of her past

Anupama got a new twist, Nandini opened the secrets of her past

छोटे पर्दे का मशहूर टीवी शो अनुपमा (Anupama) में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है, जो दर्शकों को एक दम चौंका कर रख देगा। दरअसल अनुपमा ने तलाक के बाद अपनी लड़ाई अकेले ही लड़ने की ठान ली है। बता दे उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर भी अद्वैत को मना कर दिया है कि उनके परिवार को कुछ भी ना बताए। वहीं दूसरी तरफ समर और नंदिनी की सगाई होने जा रही है।

जिसके बाद अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा को सगाई में जाने के लिए उन्हें पूरा परिवार मनाता है और आखिरकार वो मान जाती है। लेकिन सगाई में वनराज अद्वैत को अनुपमा से बात करते हुए देख, जेलस फील करने लगता है। जिसके बाद वो उसे अनुपमा के पास से लेकर चला जाता है। वहीं अनुपमा समर- नंदिनी के लिए एक कविता सुनाती है। सगाई में सभी खूब मौज मस्ती करते हैं। इस बीच अनुपमा भी डांस करने लगती है और अद्वैत उसके डांस का वीडियो बनाने लगता है और ये देखकर वनराज को काफी गुस्सा आने लगता है। नंदिनी अपने मन की बात बताने के लिए काफी परेशान होती है औऱ वो जाकर अनुपमा से कहती है।

भूकंप के झटकों से हिला लद्दाख, रिक्टर स्केल पार 4.2 मापी गई तीव्रता

नंदिनी अनुपमा के सामने अपना राज खोलती है और कहती है कि यूएस में उसका एक्सीटेंड हुआ था, जिसकी वजह से उसका यूटरस निकालना पड़ा था। इस कारण वो कभी मां नहीं बन सकती है। अनुपमा ये बात सुनकर पहले थोड़ा चौंक जाती है, लेकिन फिर कहती है कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है।  लेकिन दोनों की बात बा सुन लेती है और जाकर सारे घरवालों का बता देती है। अब आगे देखिये होता है क्या?

 

Exit mobile version